Old Note Scheme: आज हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसके जरिए आप सिर्फ एक वेबसाइट पर जाकर पैसा कमा सकते हैं। अगर आप काम करते हुए या घर बैठे पैसे कमाने का तरीका ढूंढ रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपके लिए एक ऐसा तरीका लेकर आए हैं जिससे आप बिना कोई मेहनत किए मिनटों में लाखों कमा सकते हैं। अगर आपके पास 2000 रुपये जैसे 786 नंबर के नोट हैं तो आप घर बैठे रातों-रात लखपति तो बन ही सकते हैं। यह तरीका पूरी तरह से ऑनलाइन है। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

2,000 रुपए का नोट

आरबीआई ने नोटों की छपाई का काम बड़े ही सावधानी से किया हैं। आरबीआई जब कोई नोट छापती है तो उसका पैटर्न फिक्स होता हैं और उसी के आधार पर ही नोट छापे जाते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है की छपाई के दौरान छोटी गलती भी एक नोट को रेयर बना देती है। और यह नोट ऑनलाइन मार्केट में मोटी कीमत पर नीलाम होता है। अब इस पुराने 2,000 रुपए के नोट के बदले आपको 25,000 रुपए आसानी से मिल जाएंगे।

Also Read: Old coin Scheme: 3 पैसे के बदले मिलेंगे 3 लाख रुपए, हो जाएंगे लखपति

सेल करें नोट

अपने अनोखे पुराने नोट को बेचने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल जैसे इबे, कॉइन बाजार, शॉपक्लूज या फिर क्वीकर वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं। ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको एक सेलर अकाउंट बनाना होगा इसके बाद अपने अनोखे नोट की तस्वीर वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी फोटो पब्लिश होने के बाद जिस व्यक्ति को आप का नोट पसंद आएगा आप उसे यह नोट बेच सकते हैं। ग्राहक और विक्रेता के बीच यह तय होता है कि वे नोट की कीमत क्या रखते हैं।

Also Read: Video: नवदीप सैनी ने लगाया ऐसा शॉट, देखकर सब रह गए हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version