Paytm IPO ने सफलता पाकर इतिहास रच दिया है। पेटीएम की पेरेंट कंपनी One97 Communication को अपने आईपीओ के साइज के मुकाबले लगभग दोगुनी बिड मिली है। वहीं एंकर निवेशकों के लिए रखे गए हिस्से को भी कई गुना अधिक सब्सक्रिप्शन मिला है।

बता दें कि पेटीएम का यह आईपीओ देश के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा पब्लिक ऑफर है और अब यह कंपनी के करीब 350 मौजूदा और ex-employee को करोड़पति भी बनाने जा रहा है। रॉयटर्स की खबर के मुताबिक Paytm IPO के बाद कंपनी के इन कर्मचारियों की नेटवर्थ कम से कम 1 करोड़ रुपये तो होगी ही

पेटीएम के ही एक एक्स एंप्लॉय सिद्धार्थ पांडे का कहना है कि जब 9 साल पहले उन्होंने पेटीएम ज्वाइन की थी तो एक स्टार्टअप कंपनी में जाने के लिए उन्हें अपने पिता का विरोध मिला पड़ा था। लेकिन अब जब अगले हफ्ते कंपनी लिस्ट होगी तो वह करोड़पति बन चुके होंगे।

बता दें कि पांडे अभी Paytm के साथ काम नहीं करते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी सही पहचान बताने से मना किया है। लेकिन उनका कहना है कि 7 साल कंपनी में काम करने की वजह से उनके पास अच्छी खासी संख्या मतलब कि हजारों की संख्या में कंपनी के शेयर हैं।

पांडे के तरह कंपनी के करीब 350 एंप्लॉई ऐसे हैं जिनके पास बड़ी संख्या में पेटीएम के शेयर है और कंपनी लिस्ट होने के बाद वह सब करोड़पतियों में शामिल हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version