किसी ने सच ही कहा है एक छोटी सी गलती आप को बड़ी मुसीबत में डाल सकती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर जो हुआ वह देखकर हर कोई दंग है। यहां पर एक्सप्रेस वे पर कार में पानी की 1 बोतल की वजह से इंजीनियर की मौत हो गई। अब आप सोच रहे होंगे कि भला एक बोतल की वजह से किसी की मौत कैसे हो सकती है ?

बता दें कि दिल्ली की रहने वाली इंजीनियर अभिषेक झा दोस्त के साथ कार से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अभिषेक की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई, जिस वजह से उनकी जान चली गई। जबकि उनका दोस्त बुरी तरह से घायल है।पुलिस ने हादसे का कारण कार में मौजूद पानी की 1 बोतल को बताया है।

पुलिस के मुताबिक जब अभिषेक कार चला रहे थे इसी दौरान सीट के पीछे रखी पानी की बोतल सरक्कर अभिषेक के पैरों के पास आ गई। ट्रक को पास देख कर कार को नियंत्रित करने के लिए अभिषेक ने ब्रेक लगाया, लेकिन ब्रेक पैंडल के नीचे बोतल होने की वजह से ब्रेक नहीं लग पाया और गाड़ी ट्रक से जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सेक्टर 144 के पास हुआ जिसमें गाड़ी चला रहे शख्स अभिषेक की मौत हो गई है।अभिषेक झा ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर थे। पुलिस के मुताबिक अभिषेक शुक्रवार की रात को अपने दोस्त के साथ रीनॉल्ट ट्राइबर गाड़ी से नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने के लिए निकले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version