अयोध्या से एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहाँ के गुप्तार घाट में एक ही परिवार के 12 लोगों के डूबने का मामला सामने आया है। ये परिवार सरयू में स्नान करने आया था। लेकिन तभी ये घटना हुई और 12 लोग डूब गए। तीन लोगों को बचा लिया गया है, वहीं पांच की मौत हो गई है।

ये परिवार आगरा का बताया जा रहा है जो सरयू में स्नान के लिए गुप्तार घाट आया था। लेकिन वहां पर तेज धारा की वजह से पहले कुछ लोग डूबे और फिर उन्हें बचाने की कवायद में बाकी लोग भी फंस गए। अभी जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक एक ही परिवार के 12 लोग सरयू में डूबे थे और रेस्क्यू टीम द्वारा तीन लोगों को बचा लिया गया है। लेकिन पांच लोगों की मौत हो गई है और चार लापता बताए जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने लोगों की चीख पुकार सुनी तब जाकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई और बिना समय गवाएं वहां पर गोताखोर की एक टीम भी पहुंच गई। रेस्क्यू समय रहते शुरू कर दिया गया था और और सभी को बचाने की पूरी कोशिश की गई।

रेस्क्यू टीम द्वारा बचाए गए सचिन ने इस घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि उनके मताबिक परिवार के सदस्य एक-एक कर डूबते चले गए थे। वहीं तीन लोग इसलिए बच गए क्योंकि एक स्थानीय ने उनका हाथ थाम लिया था, जिस वजह से वे नहीं डूबे।

Share.
Exit mobile version