पटना: सारण से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुढ़ी के घर पर खड़े एम्बुलेंस को उजागर करने वाले जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के एक गांव के मुखिया के पति मुजाहिद आलम का बताया गया है. वीडियो में मुखिया पति यह कहते सुने जा सकते हैं कि उनके गांव में 30 दिनों के अंदर 17 लोगों की मौत हो गई, वहीं तेजस्वी यादव को इस बाबत जानकारी दी गई तो उन्होने कुछ नहीं किया। लोग डर की वजह से गांव छोड़कर जा रहे हैं।

राघोपुर के मंसूरपुर की है घटना
दरसल तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के मंसूरपुर में एक महीने में हुई 17 लोगों की मौतों के बाद पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “CM साहब आप जब ईद की मुबारकबाद दे रहे थे तो वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र का मंसूरपुर गांव कब्रिस्तान बन रहा था. कोरोना से 17 लोग मर गए. आपका कोई नुमाइंदा न इस गांव में गया, न टेस्टिंग हुई, न सेनेटाइज हुआ, न इलाज हुआ, न टीका लगा. इस गांव में कोई सामान भी नहीं बेचता.”

तेजस्वी यादव ने नहीं की कोई मदद
राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के चकसिकंदर पंचायत में आने वाले इस गांव के मुखिया के पति के मुताबिक गांव के अंदर कोरोना संक्रमण से 12 अप्रैल से 12 मई के बीच गांव में 17 लोगों की जान चली गई। यहां तक की गांव में लोगों की मौत हो रही थी, उस दौरान उन्होने जिले के सभी अधिकारियों को फोन कर मदद मांगी, इसके अलावा उन्होने स्थानीय विधायक और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को भी फोन किया था.

घर छोड़कर भाग रहे हैं गांव के लोग
मुखिया पति का दावा है कि गांव के लोग घर छोड़कर भाग रहे हैं. पूरे गांव में दहशत फैली हुई है, यहां तक की गांव के कई घरों में ताला लटका हुआ है. वो बताते हैं कि गांव के हीं मंजूर नामक एक शख्स ने अपना घर छोड़ दिया, मंसूर के सास और पत्नी की कोरोना के कारण जान चली गई थी।

वैक्सीनेशन की कोशिश में गांववाले
वहीं कोरोना से दहशत में आए गांव के लोग वैक्सीन के लिए परेशान हैं. नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में 17 लोगों की मौत के बाद अभी तक वैक्सीन के लिए अभी तक कोई इंतजाम नहीं है. गांवों को सैनिटाइज नहीं किया गया है। वहीं लोग कोरोना वैक्सीन लेने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Share.
Exit mobile version