महाराष्ट्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिस वजह से 7 लोगों की मौत हो गई। इस सड़क हादसे में भाजपा विधायक विजय रहांगदले का बेटा आविष्कार राहंगदले भी सड़क हादसे में शामिल था। सड़क हादसा इतना भयानक था कि कार भी पूरी तरह से तहस-नहस हो गई। पुल के नीचे गिरी कार के पूरी तरह से खरपच्चे उड़ गए।

कार में 7 लोग सवार

सोमवार की रात महाराष्ट्र के वर्धा जिले में सड़क हादसा हुआ। इस कार में 7 लोग सवार थे। एसपी प्रशांत होल्कर का कहना है कि कार में सभी लोग छात्र थे और वर्धा जा रहे थे। विधायक के बेटे आविष्कार समेत सभी छात्र सांगवी के मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे। वर्धा रास्ते पर आने के दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक पुल के नीचे जा गिरी।

यह भी पढ़े:- उत्तर भारत में जारी रहेगा ठंड का प्रकोप, मौसम विभाग ने दिया घने कोहरे का अलर्ट

मामला पूरा यह था कि छात्र की कार के सामने एक सूअर टकरा गया। सूअर को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने गाड़ी का स्टेरिंग दूसरी और घुमा दिया जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पुल के नीचे जा गिरी। इस सड़क हादसे में सात मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। सभी के एग्जाम हाल ही में खत्म हुए थे। और उसके बाद वह पार्टी करके लौट रहे थे।

परिजनों को 2 लाख रुपए की आर्थिक मदद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इसके अलावा घायल को 50 हजारों रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। पुलिस का कहना है कि सभी छात्र एक बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे उसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version