अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। जांच की जद में कई बॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं। ऐसे में अब एनसीबी के जांच का दायरा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मामलें में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों की टीम ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पहले से ही शिकंजा कसा हुआ है। इन अभिनेत्रियों से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन अब एनसीबी बॉलीवुड के ए लिस्टर एक्टर्स पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में है। बताया जा रहा है की इसके लिए एनसीबी ने एक सुपर प्लान भी तैयार किया है।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों की टीम ने फिमेल सुपर स्टार्स के बाद अब बॉलीवुड के मेल सुपर स्टार्स को भी अपने निशाने पर लेना शुरु कर दिया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं। सुत्रों के अनुसार फिल्मी इंडस्ट्री के बड़े फिमेल सुपर स्टार्स को अपने शिकंजे में लेने के बाद तैयारी उन स्टार्स से पूछताछ और ड्रग्स मामलें में समन भेजने की तैयारी की जा रही है जो ड्रग्स नेक्सस में शामिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम इन कलाकारों के खिलाफ सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है जिसके आधार पर कार्रवाई की जा सके।

एनसीबी के लिए सबसे बड़ी चुनौती दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव करने की है। इसी आधार पर कई बड़े स्टार्स के नामों के सामने आने की संभावना जताई जा रही है। इसके पहले एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था.

Share.
Exit mobile version