दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और विपक्षी दल बीजेपी के बीच सियासी जंग छिड़ी हुई है। जहां एक तरफ एमसीडी में घोटाले को लेकर दोनों पार्टियां सामने-सामने हैं। तो वहीं अब टैंकर घोटाले का जिन्न निकल आया है। दरअसल, टैंकर घोटाले को लेकर दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आदेश गुप्ता की अगुवाई में मटका फोड़ प्रदर्शन किया। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जल बोर्ड के मुख्यालय पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए।

दिल्ली में ‘भ्रष्टाचार’ पर घमासान

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जल बोर्ड पर जमकर बवाल मचाया। तोड़फोड़ की, ऑफिस में लगे पोस्टरों को फाड़ दिया। केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी कार्यकर्ताओं अचानक उग्र हो गए और जल बोर्ड के ऑफिस में हमला बोल दिया। जल बोर्ड में कार्यरत कर्मचारी घबरा गए। महिलाओं ने खुद को कमरे में कैद कर लिया।

MCD के बाद जल बोर्ड पर आर-पार

दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक इस प्रकार से सरकारी कार्यालय में घुसकर हमला करना बेहद निंदनीय है और जल बोर्ड इस मामले में आगे की सख्त कानूनी कार्रवाई करेगा। DJB चेयरमैन राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने उनके दफ्तर पर जानलेवा हमला किया। उपद्रवियों ने दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय में कई स्थानों पर शीशे की खिड़कियां और दरवाजे तोड़ डाले, इस दौरान कई व्यक्तियों को चोटें भी आईं। हिंसा फैला रहे इन लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड में शीशे की खिड़कियों के अलावा फर्नीचर को भी तहस-नहस करने की कोशिश की, साथ ही आप ने बीजेपी के प्रदर्शन को जानलेवा बनाते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं ने स्टाफ को धमकी दी है।

दिल्‍ली जल बोर्ड के दफ्तर में बवाल

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं मे उनके ऑफिस को भी भारी क्षति पहुंचाई है. राघव चड्ढा ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही लिखा है, ‘बीजेपी के गुंडों ने दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय पर हमला किया है. मेरे पूरे कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है. स्टाफ को धमकी दी गई है।

वहीं आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी वाले अब खुलेआम गुंडागर्दी करते घरों और दफ़्तरों में घुस जा रहे हैं और पुलिस बाक़ायदा संरक्षण में लाकर उनसे हमला करवाती है. गुंडागर्दी का दूसरा नाम बीजेपी

अबकी बार…टैंकर घोटाले का ‘जिन्न’

दिल्ली में ‘जल संकट’ को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता दिल्लीं जल बोर्ड के मुख्यालयों पर जमा हुए थे। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता उनके साथ थे। टैंकर सप्लाई की व्यकवस्थां को लेकर प्रदर्शन में लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी भी शामिल थे। प्रदर्शन तो ठीक है लेकिन प्रदर्शन के नाम पर गुंडागर्दी, तोड़फोड़ और मारपीट करना दिल्ली की विपक्ष सरकार पर कई सवाल खड़े करता है ।

Share.
Exit mobile version