उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव से कहा कि अखिलेश तुम बहुत अच्छा लड़े , बहुत-बहुत बधाई।उन्होंने नई उर्जा और उत्साह के साथ अखिलेश को लड़ने को कहा। आपको बता दें कि 10 मार्च को आए विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद आज पहली बार मुलायम सिंह यादव सपा दफ्तर पहुंचे। इस मौके पर सहारनपुर देहात से नवनिर्वाचित विधायक आशु मलिक भी मौजूद रहें।

यूपी की 403 विधानसभा सीटों में जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी और गठबंधन 273 सीटें जीतकर सत्ता में वापसी कर ली है तो वही समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन को 125 सीटों पर जीत हासिल हुई है।

आपको बता दे की अखिलेश यादव ने 21 मार्च को 11 बजे से सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है। अखिलेश की ओर से सभी नवनिर्वाचित विधायकों से तय तिथि और समय पर विधायक दल की बैठक के लिए लखनऊ स्थित सपा के दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version