Al-Qaeda Threat: पैगंबर मोहम्मद के अपमान का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है। आपत्तिजनक बयान पर खाड़ी देशों से उठे विरोध के बीच अब आतंकी संगठन अलकायदा भी इस मामले में कूद पड़ा है अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमला करने की धमकी दी है उसने आधिकारिक तौर पर धमकी दी है कि वह गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमला करने के लिए तैयार है।इसके साथ ही उसने यह भी कहा है कि जल्द ही बीजेपी का अंत होगा।

बता दें कि टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता नियुक्त शर्मा ने जो बयान दिया था उसी को लेकर अलकायदा की तरफ से यह धमकी मिली है उसने अपने मैसेज में डिबेट का भी ज़िक्र किया है और कहा है कि कुछ दिनों पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीवी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म और पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था। उनके बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। आगे कहा कि मोहम्मद पैगंबर के अपमान का हम बदला लेंगे। हम दूसरों से शामिल होने के लिए कहेंगे। हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं। अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांध देंगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके।

अल कायदा की तरफ से मैसेज में यह भी कहा गया है कि पैगंबर मोहम्मद की अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवा धारियों का अंत करेंगे। वह ना अपने घर में छुप पाएंगे। ना ही सुरक्षाबलों ने बचा पाएंगे।

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें कि बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणियों पर अरब के का इस्लामिक देशों ने विरोध जताया है अब तक 12 देश बीजेपी पर वक्ताओं के बयान पर आपत्ति जता चुके हैं। जिसमें कतर, ईरान कुवैत, सऊदी अरब, जॉर्डन बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान अफगानिस्तान और मालदीव शामिल है। बीजेपी की तरफ से दोनों नेताओं पर कार्रवाई हो चुकी है।अपने शब्दों पर माफी मांग चुके नूपुर शर्मा को पार्टी निलंबित भी कर चुकी है।

वहीं इस मामले में नूपुर शर्मा की तरफ से धमकियां मिलने का आरोप लगाया गया है जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा को सुरक्षा प्रदान कर दी है। शर्मा ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version