गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत अब पश्चिमी यूपी यानी शामली जिले से अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे। पहले उनका प्रोग्राम ब्रिज क्षेत्र या कृष्ण जन्मभूमि मथुरा से अपने अभियान की शुरुआत करने वाले थे। लेकिन अब उनके कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। अब वो पश्चिमी यूपी की शामली ज़िले की कैराना विधानसभा से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत 22 जनवरी को करेंगे।

शामली की कैराना विधानसभा में घर -घर सम्पर्क अभियान से वे घर -घर जाकर प्रचार करेंगे। बता दे कि यहां से पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को बीजेपी ने दोबारा फिर से चुनाव मैदान में उतारा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैराना वही जगह है जहां को लेकर दावा किया गया था कि हिंदुओं को घर बेच कर जाने पर मज़बूत होना पड़ा। 2017 के विधानसभा चुनाव में ये बड़ा मुद्दा बना था।

कैराना विधानसभा में घर-घर संपर्क अभियान के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) उत्तर प्रदेश (UP) के शामली और मेरठ में सार्वजानिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उसके बाद वे शामली और बागपत जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक शामली के होटल ओरचिड में होगी। फिर वो शाम को ज़िले के विशिष्ट जन के साथ मेरठ के होटल गोडविन में बैठक होगी।

ये भी पढ़े : यूपी के इस हिस्से से अमित शाह शुरु करेंगे कैंपेन, आखिर क्या है उनका प्लान?जानिए

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) इस दौरे के दौरान चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बीजेपी की छोटी-छोटी बैठकें लेंगे। ये बैठके ज़िला संगठन और विधानसभा के प्रचार अभियान सम्भालने वाले पदाधिकारियों के साथ होगी। संगठन की बैठक करने के अलावा तकनीक का अधिक से अधिक उपयोग करके प्रचार करने की योजना बनायी गयी है, इस पूरे सिस्टम का निरीक्षण और उसके प्रयोग को परखेंगे। गृहमंत्री अमित शाह योजना के मुताबिक़ ब्रज क्षेत्र और पश्चिम क्षेत्र की कई विधानसभाओं में बैठकें लेकर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

पहली और दूसरे चरण के उम्मीदवारी घोषित होने के बाद अमित शाह का ये पहला उत्तर प्रदेश दौरा है और इस दौरे के साथ ही वे प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पार्टी अध्यक्ष नड्डा भी इस दौरान आगरा और बरेली में कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव और संगठन की नब्ज़ को टटोलेगें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version