NEW DELHI: असदुद्दीन ओवैसी के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक कर लिया गया था। हैकर्स ने उनकी वॉल पर एलन मस्क का फोटो लगा दिया। साथ ही उनका यूजरनेम भी एलन मस्क कर दिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर इंसानों में से एक हैं..और स्पेक्सएक्स और टेस्ला नाम की दो कंपनियों के मालिक भी हैं।


हैकर्स ने पार्टी की वॉल से एक पोस्ट अपडेट किया। जिसपर लिखा था-कामयाबी मिले ना मिले..मैं भारत के कोने कोने में जाऊंगा…अब मुझे कोई नहीं रोक सकता…सिवाय मेरी मौत के-बैरिस्टर ओवैसी..। ये पहला मामला नहीं है जब किसी राजनेता का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ हो…आए दिन ट्विटर पर ऐसा कुछ ना कुछ होता ही रहता है।


इसी बीच ट्विटर ने रविवार को AIMIM के यूपी चीफ का ट्विटर अकाउंट भी प्रतिबंधित कर दिया। हालांकि, इसे अस्थायी रूप से प्रतिबंधित किया गया था। बाद में इसे बहाल कर दिया गया। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2022 में असदुद्दीन ओवैसी के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। साथ ही उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी से चुनाव लड़ेगी। हाल ही में ओवैसी ने इस बात का ऐलान किया था। यह भी पढ़े OMG: गोपालगंज में कोल्ड ड्रिंक की जगह पर डॉक्टर ने पी ली तेज़ाब, जानें क्या हुआ

Share.
Exit mobile version