Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस पार्टी का नया अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बनाया गया है। नया अध्यक्ष मिलते ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी मतभेद खत्म कर राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए हैं। यात्रा में शामिल होने के लिए मनीष तिवारी तेलंगाना पहुंचे। उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के नामांकन पत्र पर बतौर प्रस्तावक पर हस्ताक्षर भी किए थे। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नया अध्यक्ष मिलने के बाद कांग्रेस के कथित G-23 की नाराजगी दूर हो चुकी है।

यात्रा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री

यात्रा के दौरान राहुल गांधी खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न समुदाय के बुद्धिजीवियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे। तेलंगाना प्रदेश कमेटी के सदस्यों का कहना है कि राहुल गांधी पूरे तेलंगाना में प्रार्थना स्थलों, मस्जिदों और मंदिरों का दौरा कर वहां पूजा-अर्चना भी करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 6 बजे यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश, एआईसीसी के प्रभारी केसी वेणुगोपाल और पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष एवं रेड्डी सहित कई बड़े नेता राहुल गांधी के साथ शामिल हुए।

Also Read: Mumbai Railway Police: हैक हुआ मुंबई रेलवे पुलिस का टि्वटर अकाउंट, कहा- ‘नए ट्वीट्स पर ना करें भरोसा’

छात्राओं के साथ चलें राहुल गांधी

सूत्रों का कहना है कि 2 स्कूली छात्रा यात्रा मार्ग के सड़क किनारे राहुल गांधी का इंतजार कर रही थी। राहुल गांधी ने उनको बुलाया और कुछ दूरी तक उनके साथ चले। कांग्रेस पार्टी ने इसकी एक फोटो भी शेयर की है जिसमें मनीष तिवारी भी साथ चलते हुए नजर आए हैं। बता दे कि अभी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ तेलंगाना से होकर गुजर रही है। वहीं 7 नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले तेलंगाना के 9 लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए 375 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी।

Also Read: Amit Shah: फरीदाबाद दौरे पर अनिल विज से नाराज दिखे केंद्रीय गृह मंत्री, भाषण बीच में रोक कर कही ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version