Bhopal Drugs Case: भोपाल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। भोपाल पुलिस को 5 करोड़ की चरस बरामद हुई। जानकारी के मुताबिक नशे का यह गोरखधंधा देवर भाभी लेकर काफी लंबे वक्त से चला रहे थे। इस मामले में पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह की सरगना महिला है। माल नेपाल से भोपाल के रास्ते मुंबई भेजा जा रहा था इनके भोपाल कनेक्शन को खंगाल रही है।

बता दें कि पुलिस की टीम ने 10 किलो चरस के साथ चार लोगों को गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़े गए चरस की कीमत 5 करोड़ आंकी जा रही है। क्राइम ब्रांच भोपाल के कनेक्शन को लेकर भी सर्चिंग में जोर-शोर से जुटी है पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

महिला अपने देवर के साथ मिलकर चला रही थी गिरोह

डीसीपी अमित कुमार के मुताबिक मुखबिर को सूचना मिली थी कि एक महिला और पुरुष सवारी ऑटो में चरस लेकर शाहजहां बाद से हबीबगंज रेलवे स्टेशन की तरफ सुबह 8:00 से 9:00 के बीच जाएंगे। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की विशेष टीम गठित कर स्टेशन के लिए रवाना की गई। जब ऐसा ही एक ऑटो गुजरा और स्टाफ ने चेकिंग की तो ऑटो में पीछे की सीट पर एक पुरुष और महिला बैठे हुए थे। उनके बैग की तलाशी लेने पर चादर के नीचे ब्राउन रंग के टेप से लिपटे हुए तीन पैकेट बरामद हुए। पैकेट से करीब 9.930 किलोग्राम चरस जप्त किया गया है। वही दोनों पकड़े गए लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया।

https://www.dnpindiahindi.in/tech-auto/latest-smartphone-these-are-the-cheapest-and-latest-smartphones-know-the-features-and-list/164338/

नेपाल से सस्ते दामों में चरस खरीदते थे देवर भाभी

डीसीपी अमित कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि सभी आरोपी कानपुर उत्तर प्रदेश और नेपाल के रहने वाले हैं। यह एक दूसरे को पहले से जानते थे आरोपी महिला का पति चरस की तस्करी करता था, उसके साथ यह भी धंधे में शामिल हो गई थी। पति की मौत के बाद उसने मुंबई में रहकर देवर के साथ गिरोह तैयार किया। इनका एक साथी शाहिद उर्फ बबलू भोपाल का है, जो दलाली करता था।वह नेपाल से आने वाली चरस को मुंबई तक पहुंचाता था। यह लोग नेपाल से सस्ते दामों में माल खरीदकर मुंबई में लाखों रुपए का मुनाफा कमाते थे। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं फिलहाल इसके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


Share.
Exit mobile version