पुलिस की टीम आपके घर के आसपास बैंड बाजे के साथ पहुंचती है तो चौंकिएगा नहीं, बल्कि सचेत हो जाइएगा। आप जान लीजिएगा कि आपके आस-पास कोई अपराध करके फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जी हां, आपको ये पढ़ कर हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन ये सच है। बिहार पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए उसके घर पर बैंड, बाजा, बारात के साथ पहुंच रही है। ऐसा ही एक मामला भागलपुर में देखने को मिला जहां पुलिस की टीम फरार आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर बैंड बाजा बारात के साथ पहुंची।

बिहार पुलिस अब फरार अपराधियों के घर पर सीधा बैंड, बाजे, बारात लेकर पहुंच रही है और अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कह रही है। इस दौरान पुलिस फरार आरोपियों की संपत्ति कुर्की के लिए उसके घर पर इश्तिहार भी चस्पा कर रही है।

भागलपुर जिले के बबरगंज थाना की पुलिस ने कई अपराध कर पिछले कई सालों से फरार चल रहे चंदन यादव उर्फ करकु के घर पर बैंड, बाजे, बारात के साथ पहुंचती है। इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों के परिजनों को जल्द आत्मसमर्पण करवाने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वो आत्मसमर्पण नहीं करता है तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी ।

इस दौरान भारी संख्या में जब पुलिस की टीम चंदन यादव के घर पर बैंड बाजे के साथ पहुंची तो गांव वालों के भी होश उड़ गए। थाना प्रभारी ने बताया कि समय सीमा के अंदर सभी अपराधियों को आत्मसमर्पण करने कहा गया है, ऐसा नहीं करने पर अदालत के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Share.
Exit mobile version