हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आज आत्महत्या कर ली। रामस्वरूप शर्मा का शव आज दिल्ली स्थित उनके निवास में फंदे से लटका मिला। रामस्वरूप शर्मा के स्टाफ कर्मियों ने पुलिस को उनकी मौत की जानकारी दी थी। सांसद का घर गोमती अपार्टमेंट के फ्लेट नंबर 214 में है। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या जैसा भयानक कदम क्यों उठाया, इस बात का अभी पता नहीं लगाया जा सका है। इस दुःखद घटना से भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता सकते में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के सभी नेताओं ने बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत पर शोक जताया है।

पीएम मोदी ने रामस्वरूप शर्मा के असामयिक निधन पर दुःख जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि – रामस्वरूप शर्मा एक समर्पित नेता थे, जो हमेशा समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध थे। उन्होंने समाज की भलाई के लिए अथक प्रयास किए। उनके असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पीड़ा हुई। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति।

अमित शाह ने भी रामस्वरूप को श्रद्धांजलि अर्पित कर ट्वीट किया कि – हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति शांति शांति।

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दुःख जताते हुए कहा कि – उनके निधन का समाचार मिला। हम इसकी कल्पना नहीं कर सकते थे। हमें दुख है। वह मंडी से दो बार सांसद थे और इस बार चार लाख पांच हजार वोटों के अंतर से जीते थे। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। आत्महत्या की बातें सामने आई हैं। लेकिन पुलिस जांच करके बताएगी।

Share.
Exit mobile version