Accident in Delhi-Haryana: सोशल मीडिया पर एक वीडियो  बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से एक कार सवार सड़क पर चलते युवक को टक्कर मारकर फरार हो गया है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, ये घटना आज घटि है जिसमे युवक की मौके पर मारे जाने जैसी खबरें भी सामने आ रही हैं। हालांकि मामले से जुड़ी अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आयी है।

https://twitter.com/priyanktripathi/status/1509100484094664708?s=20&t=wPqGHISDbaFHSyRry7WXWQ

जिसके कारण इस वीडियो को लेकर कुछ भी कहना अभी जल्द बाजी होगी। इस वीडियो को लेकर अभी ये भी साफ नहीं हो सका है कि, ये वीडियो कहां का है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को दिल्ली के किसी इलाके का बताया जा रहा है। इस दर्नाक घटना बारे में जिसने भी देखा वो हैरान हो गया। पीड़ित से जुड़ी हुई अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

इससे पहले हरियाणा के रेवाड़ी  से भी ऐसी ही एक घटना सामने आयी है। जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक फौजी सहित 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल  बताया जा रहा है। घायल चालक को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये हादसा दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुआ। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें The Kashmir Files पर विवादित बयान: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, कि मृतक रूपेश फौज में नौकरी करता था। फिलहाल वह छुट्‌टी पर घर आया हुआ था। लेकिन वह इस हादसे का शिकार हो गया। वहीं दूसरी तरफ राजबीर और नवीन के साथ किसी कंपनी में काम से आया था। लेकिन हादसे का शिकार होने से उनकी जान चली गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version