Rishabh Pant: देहरादून के रुड़की रोड पर भारतीय विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत का भीषण एक्सीडेंट होने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को उनकी सहायता करने का निर्देश दिया है। ऋषभ पंत अपनी कार से घर जा रहे थे तभी शुक्रवार सुबह वह हादसे का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत के बारे मे सीएम धामी ने अधिकारियों से जानकारी ली और उनका समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। सीएम पुष्कर धामी ने ट्वीट कर दी ऋषभ पंत के बारे में बात कही।

ऋषभ पंत को लेकर सीएम धामी ने किया ट्वीट

सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि “भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत के दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ। राज्य सरकार द्वारा उनके उपचार की संपूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।” बता दें कि देहरादून के रुड़की मार्ग पर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ। ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराई और उस में भीषण आग लग गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ऋषभ पंत ने खुलासा किया है कि उनकी बीच में आंख लग गई थी। जिस कारण वह दुर्घटना का शिकार हो गए।

Also Read: भयानक कार एक्सीडेंट के बाद RISHABH PANT के लिए इन खिलाड़ियों ने मांगी दुआ, जानें क्या बोले मोहम्मद शमी से लेकर रिकी पोंटिंग तक

ऋषभ पंत को आई गंभीर चोटें

ऋषभ पंत को हाथ, पैर, सिर, पीठ में गहरी चोटें आई हैं और उनकी पैर की सर्जरी की जा रही है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि जब ऋषभ पंत ड्राइविंग कर रहे थे तो उन्होंने सीट बैठ लगाई थी लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर गुरुकुल नारसन के समीप उनकी कार डिवाइडर से टकराई वहां पर हाईवे के किनारे एक डेरी भी है, जहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। कैमरे में देखने के बाद पता लगा कि ऋषभ पंत की कार रोलिंग तोड़कर हवा में उछलते हुए सड़क के दूसरी ओर पहुंची थी और गाड़ी की गति बहुत ज्यादा थी। इसी वजह से करीब 20 से 30 फीट के हिस्से में रोलिंग टूट गई।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version