दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना की शिकार हो गयी हैं। सुनीता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया। सुनीता केजरीवाल के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी राहुल ने खुद ट्वीट कर के दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि – हल्के लक्ष्य दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हाल में जो भी लोग संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

राहुल गांधी के कोरोनो पॉजिटिव होने का पता चलते ही सभी लोग सोशल मीडिया पर उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि – हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी। इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें। देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है।

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने ट्वीट कर कहा कि – कोरोना की जकड़ में जब पूरा हिंदुस्तान है, तब किसी का भी इससे अछूता रहना शायद संभव नही, आप एक योद्धा की तरह हमेशा हर चुनौती का सामना करते आये है, मुझे भरोसा है कि आप कोरोना को भी जल्दी मात देंगे, IYC के लाखों कार्यकर्ताओं की दुआएं आपके साथ है। Get Well Soon Bhaiya ।

Share.
Exit mobile version