मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही लगातार पुलिसिया कार्रवाई जारी है। इस मामलें की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी कर रही है। ड्रग्स सेवन करने के मामलें में आरोपों से घिरीं अभिनेत्री दिपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को फिलहाल इस मामलें में बड़ी राहत मिली है। फिलहाल एनडीपीएस कोर्ट ने करिशमा प्रकाश की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए अगले 7 नवंबर तक राहत दे दी है। अब इस मामलें में कोर्ट की तरफ से अग्रिम राहत मिलने के बाद करिश्मा को कुछ दिनों का और समय मिल गया है।

कोर्ट में करिश्मा ने क्या कहा:
एनडीपीएस कोर्ट में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की तरफ से उनके वकील ने कहा कि,”करिश्मा प्रकाश एनसीबी की जांच में सहयोग करेंगी और दफ्तर जाकर अपना बयान दर्ज कराएंगी” वहीं मिली जानकारी के अनुसार करिश्मा अगले बुधवार को एनसीबी के ऑफिस में जाकर अपना बयान दर्ज करवा सकती हैं।

बॉलीवुड में ड्रग्स का जाल:
मुंबई में ड्रग्स के फैले जाल को खंगालते हुए मुम्बई जोनल यूनिट एफआईर नंबर 16/20 के तहत ड्रग्स को लेकर जांच कर रहा है। इस मामलें में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ-साथ 25 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इसी केस में एक पैडलर की निशानदेही पर दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर दबिश दी गई थी। इस कार्रवाई के दौरान करिश्मा के घर से ड्रग्स भी मिले थे।

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर कार्रवाई:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से लगातार जांच जारी है। एक चैट में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह सहित करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है। जबकी कई बड़ी हस्तियां जांच के घेरे में है।

Share.
Exit mobile version