Congress Rally: देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस आज दिल्ली के रामलीला मैदान में हल्ला बोल रैली के जरिए केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि देश में लगातार बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, कमजोर अर्थव्यवस्था और जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस केंद्र सरकार को घेर रही है। कांग्रेस की ‘हल्ला बोल रैली’ को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को जमकर घेरा। राहुल ने कहा कि आपको देश की हालत देख रहे हैं। देश में क्या हो रहा है, आपसे कुछ भी छुपाया नहीं जा सकता है, जिसको डर होता है, उसके अंदर नफरत पैदा होती है। हिंदुस्तान में डर बढ़ता जा रहा है, देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़ें: MP News: मध्य प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था के स्तर में आया बड़ा उछाल, ‘स्कूल ड्रॉप आउट रेट’ में हुआ सुधार

भाजपा और RSS देश को बांट रहे

राहुल ने कहा कि भाजपा और आरएसएस के नेता देश को बांट रहे हैं। देश का पूरा का पूरा धन केवल दो उद्योगपतियों के हाथ में है। ये दो उद्योगपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 24 घंटे काम करते हैं। नरेंद्र मोदी भी इन दोनों उद्योगपतियों के लिए 24 घंटे काम करते हैं। बीते आठ सालों में किसी को कोई फायदा नहीं हुआ है। तेल, एयरपोर्ट, मोबाइल का पूरा सेक्टर इन्ही दोनों उद्योगपतियों को दिया जा रहा है।

तो फिर देश नहीं बचेगा- राहुल

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ईडी ने मुझे 55 घंटे तक बैठाया, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। राहुल ने कहा कि अगर आज हम खड़े नहीं हुए तो फिर देश नहीं बचेगा। ये देश और देश की जनता की आवाज है। नरेंद्र मोदी की विचारधारा है देश को बांटना है। कांग्रेस की विचारधारा कहती है देश के किसान, हर गरीब और युवा को फायदा हो।

7 सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’

कांग्रेस की 7 सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से पहले कन्याकुमारी से कश्मीर तक बीजेपी पर जमकर निशाना साधने की कोशिश की है। राहुल गांधी देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को उजागर करेंगे। इसके साथ सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देंगे। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3500 किलोमीटर की यात्रा है। यह कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है। जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: Iphone 14: आईफोन 14 के इन फीचर्स को जानकर छोड़ देंगे इसको खरीदने की योजना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version