Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हुई। झारखंड के दुमका का मामला अभी निपटा भी नहीं है, ऐसे में दिल्ली मे भी दुमका जैसा कांड सामने आया है। दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके का रहने वाला एक शख्स, जिसका नाम अमानत अली बतया जा रहा है, उसे पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि अमानत अली इलाके की एक 11 कक्षा की छात्रा से बातचीत करता था, लेकिन जब उस छात्रा ने अमानत से बात करना बंद दिया तो उसने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर एक खौफनाक कदम उठाया। शख्स ने उस लड़की को गोली मार दी और हैरानी की बात ये है कि जब ये शख्स उस छात्रा को गोली मार रहा था तो इलाके के आसपास के लोग उस भयावह घटना का वीडियो बना रहे थें। ये पूरा मामला 25 अगस्त का है।

ये भी पढे़ं: India’s First Virtual School: दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुरु किया देश का पहला वर्चुअल स्‍कूल, जानें डीटेल्स

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस पूरी वारदात में उस लड़की की जान बच गई है। वहीं, पुलिस ने मुख्य आरोपी के दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले पर कहा कि हमने इस वारदात मे शामिल मुख्य आरोपी के साथ-साथ उसके दो सहयोगियो को भी गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सोशल मीडिया के जरिए उस लड़की से दोस्ती की। इसके बाद जब उसने बातचीत करना बंद दी तो उसने लड़की को मारने की योजना बनाई और अपने दो सहयोगियों की सहायता ली।

परिवार ने पुलिस पर लगाएं आरोप

बतायाा जा रहा कि आरोपी ने एक तरफा प्यार में लड़की को गोली मार दी। लड़की जब स्कलू से घर लौट रही थी, उस समय आरोपी ने गोली मारी और वहां से फरार हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया। वहीं, पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी स्कूल से आते-जाते समय लड़की का पीछा करता रहता था। परिवार वालों ने कहा कि मुख्य आरोपी लड़की को बीते एक साल से परेशान कर रहा था, हमने इसकी जानकारी बीट अधिकारी को दी। इसके बाद आरोपी गायब हो गया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पुलिस समय रहते कड़ी कार्रवाई करती है तो हमारी लड़की की ऐसी हालत नहीं होती।

ये भी पढे़ं: Business Idea: इस बिजनेस से घर बैठे होगी लाखों की कमाई, सरकार भी करेगी आर्थिक मदद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version