Durgesh Pathak On Bjp: राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच तकरार देखने को मिलती रहती है अब एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी शासित एमसीडी द्वारा ट्रेड और स्टोरेज की लाइसेंस फीस को बढ़ाए जाने पर विरोध दर्ज किया है। साथ ही बीजेपी से इस फैसले को वापस लेने की भी मांग की है। एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली के व्यापारी वर्ग को बर्बाद करना चाहती है इसलिए 500 की फीस को बढ़ाकर लगभग एक लाख कर दिया।

जानिए कितने वर्ग मीटर के लिए देने पड़ेंगे कितने पैसे

बता दें कि 10 वर्ग मीटर की दुकान पर ₹500 की फीस को बढ़ाकर 4000 किया गया है 10 से 20 वर्ग मीटर की दुकान के लिए ₹500 की लाइसेंस फीस को बढ़ाकर ₹10000 किया गया है। वहीं 21 से 400 वर्ग मीटर के लिए ₹500 की लाइसेंस फीस को बढ़ाकर ₹21000 किया गया है। 400 वर्ग मीटर से अधिक के लिए अब ₹72000 की लाइसेंस फीस देनी होग।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि 2017 के संकल्प पत्र में उस वक्त रहे बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नया टैक्स न लगाने की बात कही थी, लेकिन सरकार बनने के बाद लगातार टैक्स बढ़ाए जा रहे हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/proof-album-2-million-copies-sold-on-the-first-day-of-new-album-proof-the-love-looted-on-the-bts-army/165135/

बता दें कि दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 में जब एमसीडी का चुनाव हो रहा था तो उस वक्त बीजेपी के अध्यक्ष रहे मनोज तिवारी ने कहा था कि अगर एमसीडी में बीजेपी की सरकार फिर से आती है तो किसी तरह का नया टैक्स नहीं लगाया जाएगा। इस बात को संकल्प पत्र में भी लिखा गया था। बीजेपी को पता है कि दिल्ली में उसकी राजनीति का अंत हो चुका है, इसलिए उन्होंने दिल्लीवालों को परेशान करने की कसम खाई है। स्थिति यह है कि चुनाव कराने से भी भाग रहे हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी दिल्ली के ट्रेडर्स को तबाह करने में लगी हुई है पिछले साल इन्होंने ₹500 बढ़ाने की बात की थी आम आदमी पार्टी के विरोध के बाद बीजेपी ने फीस बढ़ाने का फैसला वापस ले लिया था लेकिन आज एक बार फिर से बीजेपी में से बढ़ाकर दिल्लीवालों के साथ धोखा कर रही है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version