Faridabad Rape Case: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है। ‌छोटी बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक वीरवार रात 9 बजे बच्चे अपनी मां से कह कर गई थी कि वह शौचालय के लिए जा रही हैं। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। शुक्रवार सुबह पुलिस ने इस मामले में अपनी छानबीन शुरू की है।

रेलवे ट्रैक से बरामद हुई लाश

बच्चे के माता-पिता रात भर उसकी तलाश में जुटे रहे। पुलिस थाने में सूचना दर्ज कराने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो बच्ची की लाश एक रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद हुई। इस घटना को लेकर बच्ची की बड़ी बहन का कहना है कि अगर हमारे घर में शौचालय होता तो मेरी बहन जिंदा होती। बडी बहन रोती बिलखती बार बार चीख कर यही कह रही थी। 12 साल की बच्ची गुरुवार रात को बस्ती से रेलवे पटरी के पास झाड़ियों में शौच के लिए गई थी। बहन पटरी पर बैठकर उसका इंतजार कर रही थीं। लेकिन जब वह नहीं लौटी तो उसने आसपास छानबीन करनी शुरू की।

Also Read: DGCA New Guidelines: बर्ड हिटिंग से बचने के लिए डीजीसीए हुआ सख्त, जारी किये ये गाइडलाइन

नाबालिग के साथ बलात्कार

फरीदाबाद की जिस बस्ती में वह रहती है वहां शौचालय नहीं है। यहां की अधिकांश लड़कियों और महिलाओं को खुले में शौच जाना पड़ता है यह सब जाने के लिए रात के अंधेरे का इंतजार करती हैं। गुरुवार की शाम हमेशा की तरह ही बहन और उसकी 12 साल की छोटी बहन शौच के लिए निकली थी। कथित तौर पर झाइयों के पास इंतजार कर रहे कुछ हमलावरों ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version