यूपी के एटा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। एक पिता ने अपनी ही 3 साल की मासूम बच्ची को चाकुओं से गोदकर मौत की नींद सुला दिया है। इतना ही नहीं जालिम पिता ने बेटी की हत्या के बाद शव को दफन भी कर दिया।ये घटना एटा जनपद के थाना अवागढ़ क्षेत्र की है। बच्ची का नाम फिजा बताया जा रहा है। प्रवीण कुशवाह की इस खौफनाक हरकत की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने प्रवीण कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया है।

3 साल की मासूम की हत्या
अपनी बेटी को मौत के घाट उतारने वाला प्रवीण कुशवाह दिल्ली के सीलमपुर और फिरोजाबाद के टूंडला में मजदूरी करता था। पत्नी साजिया की साल 2018 में डेंगू से मौत हो गई थी। जिसके बाद प्रवीण ने बच्ची को अपने साथ ही रखने का फैसला किया। 4 मार्च को अचानक अवागढ़ से टूंडला जाते हुए प्रवीण ने बच्ची की चाकू से हत्या कर दी और शव को मिट्टी में दबाने लगा। इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने प्रवीण को देख लिया और पुलिस का सूचना दे दी। प्रवीण ने 3 साल की बच्ची को मारने से पहले बच्ची को काफी पैदल भी चलाया था।

पिता क्यों बना कातिल?
अब सवाल उठता है कि, जिस आदमी ने पत्नी के मरने के बाद बच्ची को नहीं छोड़ा आखिर उसने उसी मासूम को इतनी दर्दनाक मौत क्यों दी? प्रवीण की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, आर्थिक तंगी होने और पारिवारिक परिस्थितियों की वजह से प्रवीण अपनी बेटी का कातिल बन गया। प्रवीण अपनी बेटी की सही तरह से देखभाल नहीं कर पा रहा था। जिससे परेशान होकर वो शैतान बन गया। प्रवीण को धारा 302 लगाकर जेल भेजा दिया गया है। प्रवीण की इस हरकत के बारे में जो भी सुन रहा है वो सन्न हो जा रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version