दिल्ली में देर रात बेखौफ बदमाशों ने एक खूनी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने लक्ष्मीनगर इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। ये वारदात देर रात 11 बजे हुई। मौके पर ही प्रॉपर्टी डीलर ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही हैं। आस-पास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पहली नजर में मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं

गोली मारकर शख्स की हत्या

पुलिस ने बताया कि पहली नजर में मामला आपसी रंजिश का है। वारदात के बाद ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। कहा जा कहा है कि वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद ही बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौत की सूचना के बाद से ही  प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों में शोक ही लहर दौड़ पड़ी है। बता दें कि इसके अलावा दिल्ली के बवाना में ही बदमाशों ने एक वारदात को अंजाम दिया।  बदमाशों ने वहां भी एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तारी भी की है।

यह भी पढ़े:जानिए क्यों बिहार में पुलिस ने कैदियों को 22 किलोमीटर दूर जेल पैदल लेके गई ?

 गुरुग्राम के फरीदाबाद रोड पर मिला अज्ञात शव


दिल्ली के अलावा गुरुग्राम के फरीदाबाद रोड पर एक अज्ञात लाश मिलने से डर का माहौल है। लाश सड़क किनारे मिली है। पुलिस के मुताबिक शव पर कई सारे चोटों के निशान हैं और उसी वजह से शख्स की मौत हुई है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है। दिल्ली और दिल्ली से सटे इलाकों में वारदात ज्यादा बढ़ गई है। पुलिस लगातार बदमाशों पर लगाम कसने की कोशिश कर रही है लेकिन वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version