नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत पीआर. कुमारमंगलम की पत्‍नी किट्टी कुमारमंगलम को उनके घर के अंदर मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं इस मामले को लेकर दक्षिण-पश्चिम दिल्‍ली के डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि, किट्टी कुमारमंगलम वसंत विहार में रहती थीं। वहीं घटना को अंजाम देने के आरोप में 1 संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जबकि 2 की तलाश की जा रही है।

उलझी हत्या की गुत्थी:
पुलिस को फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं
किट्टी कुमारमंगलम के घर में काम करने वाली हाउस हेल्‍प के मुताबिक रात में 8:30 बजे लॉन्‍ड्री वाला आया था, उसके बाद 2 और लोग आए और हाथ-पैर बांधकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने लॉन्ड्री वाले को हिरासत में लिया है।

पालम में दोहरा हत्‍याकांड:
एक तरफ जहाँ पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या कर दी गई तो दूसरी तरफ साउथ वेस्ट दिल्ली के पालम इलाके में अपराधियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एयरफोर्स में अकाउंटेंट के 27 साल के बेटे और उनकी 52 साल की पत्‍नी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उनकी हत्या डम्बल से मारकर की गई है। इस मामले में भी हत्या की वजह साफ नही हो पाई है, लेकिन पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।

दोहरे हत्याकांड को लेकर दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि, “दोहरे हत्या की वारदात राज नगर पार्ट 1 में हुई है. उन्होंने बताया कि सुधीर मंगलवार शाम को करीब 7 बजे जब ऑफिस से घर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सुधीर को बाहर का दरवाजा खुला मिला. जब वे अंदर गए तो पत्नी और बेटे का शव बुरी तरह लहूलुहान मिला.”

Share.
Exit mobile version