Ghaziabad Road Rage: यूपी के गाजियाबाद जिले में रोडवेज की एक और सनसनी वारदात सामने आई है। यह घटना 25 अक्टूबर की रात की है, जब लोनी के बाग रानप मोहल्ले में तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल ने सड़क किनारे चल रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। इसका वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति जो अपने दोस्त के साथ सड़क किनारे पर चल रहा था उसी दौरान तभी एक तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल ने उसको टक्कर मार दी।

मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर

इसके बाद आरोपी अपनी बाइक से उतर गया और पीड़ित के साथ लड़ाई करने लगा। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति का नाम बादल बताया जा रहा है वहीं आरोपी अजय पीड़ित से ही पिटाई करने लगा उसी तरह बादल के दोस्त ने बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में स्थानीय लोगों ने बचाव करते हुए परिवार के सदस्यों को सूचित किया और घायल बादल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया।

Also Read: Gujrat Election: गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने जनता से मांगा सुझाव, कहा- ‘कौन होना चाहिए अगला सीएम’

पुलिस में दर्ज की शिकायत

पीड़ित के परिवार ने आरोपी अजय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज कर दी गई है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार भी किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद जिले में पार्किंग विवाद को लेकर एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे को पीट-पीटकर मार दिया था।

Also Read: Rajendra Pal Gautam: देवी-देवताओं पर विवादित बयान देने वाले पूर्व मंत्री को जान से मारने की मिली धमकी, गृहमंत्री से की शिकायत
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version