पश्चिम बंगाल के हल्दिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंडियन ऑयल की रिफाइनरी में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें 3 लोगों की मौत तो 44 लोग घायल बताए जा रहे हैं । ये घटना दोपहर 3 बजे की है। जिसके बाद आईओसी ने अपने बयान में कहा कि यह घटना रिफाइनरी की एक यूनिट में हुई। तब वहां शटडाउन से जुड़ा काम जारी था। बयान में कहा गया है कि ईंधन में अचानक आग लगना ही इस घटना की वजह हो सकती है।

इस घटना पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन, हल्दिया में लगी आग की घटना से बेहद दुखी हूं।तीन कीमती जानें चली गई हैं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारजनों के साथ हैं।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/important-news/railways-canceled-40-trains-due-to-farmers-rail-roko-agitation/69908/

जो लोग घायल हुए हैं उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोलकाता लाया गया है। घायल जल्द से जल्द ठीक हों, इसके लिए पश्चिम बंगाल की सरकार सभी सहयोग देगी। इस घटना की जांच चल रही है। जिसमें कई सारी जानकारी निकलकर सामने आ सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version