भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अलविदा कह दिया है उन्होंने शुक्रवार को सन्यास ले लिया है हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए अपने संन्यास का ऐलान किया इसी के साथ ही उनके 23 साल का कैरियर समाप्त हो गया वहीं अब उनको लेकर कयासों का दौर भी शुरू हो चुका है बीते काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि हरभजन अब राजनीति की में पांव जमाने की तैयारी में हैं।

हरभजन की राजनीति में जाने के कयासों को उस दिन और बल मिल गया जब पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक तस्वीर शेयर की। जिसमें हरभजन और सिद्धू नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कैप्शन में लिखा गया यह तस्वीर संभावनाओं से भरी हुई है। वह कुछ सूत्रों का कहना है कि आने वाले दिन में कांग्रेस जालंधर के किसी विधानसभा क्षेत्र से हरभजन को चुनावी मैदान में उतारना चाहती है। ऐसे में हरभजन सिंह के साथ बातचीत जारी है।

हालांकि अभी फाइनल अप्रूवल नहीं हुआ है। हालांकि इससे पहले हरभजन के बीजेपी में जाने की चर्चा भी हो चुकी है, लेकिन हरभजन ने खुद इन चर्चाओं को फेक कहकर विराम दे दिया था। जिसके बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के साथ की तस्वीर ने चर्चाओं का रुख ही मोड़ दिया।

अब सिद्धू के साथ सामने आई तस्वीर के 9 दिन बाद हरभजन ने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में यह भले ही क्रिकेट के पिच से सन्यास हो, लेकिन कयास यही लग रहा है कि हरभजन राजनीति के स्टेडियम एंट्री करने वाले हैं और जल्द ही उन्हें एक नेता के रूप में विरोधियों को क्लीन बोल्ड करते हुए देखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version