हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक यूनिवर्सिटी में फायरिंग की घटना सामने आई है। इस फायरिंग की घटना में एक छात्र को गोली लगने की खबर है। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है।

यूनिवर्सिटी में गर्लफ्रेंड पर कमेंट करने का बदला लेने के लिए लॉ के छात्र ने शुक्रवार की दोपहर पार्किंग के पास मेडिकल के छात्र के पेट में गोली मार दी। गोली लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई। पार्किंग में मौजूद छात्र और गाइड इधर-उधर भागने लगे। छात्रों ने गंभीर रूप से घायल छात्र को उपचार के लिए तत्काल एसजीटी यूनिवर्सिटी के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

आपको बता दें कि घायल छात्र का नाम विनीत बताया जा रहा है जिस पर लकी नाम के लड़के ने गोली चला दी। छात्र के घायल होने के बाद गोली चलाने का आरोपी छात्र लक्की मौके से भाग निकलने में सफल रहा। घटना की सूचना पाकर पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने घटना की तहकीकात शुरू कर दी है।

विनीत मेडिकल में चौथे साल का छात्र था। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि एमएससी थर्ड ईयर की छात्रा से लकी की दोस्ती थी। उसके बारे में विनीत ने कोई कमेंट कर दिया था। गर्लफ्रेंड के साथ बदतमीजी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बात फायरिंग तक जा पहुंची। यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई फायरिंग की वारदात से छात्रों में दहशत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version