Mumbai: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में जमकर कहर मचाया है. इस संकट के कारण कई परिवार पूरी तरह से उजड़ गए. लाखों परिवारों ने कोरोना की मार से अपनों को खो दिया. ऐसे में कोरोना कहर के बीच लोगों की मदद के लिए अब बिजनेस कंपनियों ने कमान संभाल ली है. टाटा स्टील लिमिटेड ने अपने कर्मचारियों की मदद के लिए बड़ा एलान किया है. कंपनी ने कहा है कि कोरोना से लड़ते हुए अपनी जान गंवाने वाले टाटा के कर्मचारियों की हर संभव मदद की जाएगी.

कोरोना से मरने वाले कर्मचारियों के परिवारों की मदद करेगा टाटा
कोरोना से मरने वाले अपने कर्मचारियों की टाट की तरफ से मदद की जाएगी, कंपनी ने कहा है कि, जो कर्मचारी कोरोना से जंग हार गए हैं, उनके परिवार को 60 साल की उम्र तक पूरी सैलरी कंपनी देगी. इसके साथ हीं संबंधित कर्मचारी के बच्चों की पढ़ाई का पूरा जिम्मा भी टाटा की तरफ से उठाया जाएगा. इसके अलावा कंपनी कोरोना से जान गंवाने वाले अपने कर्मचारी को रिटायरमेंट तक पूरी सैलरी देगा. कंपनी तरफ से कहा गया है कि वो अपने कर्मचारियों का ख्याल रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

टाट का ट्वीट
टाटा स्टील की तरफ से एक ट्वीट कर कहा गया कि, “इस भयानक महामारी के दौरान अपने कर्मचारियों के दुखद निधन पर गहरी क्षति की भावना के साथ खड़ा है। एक सुंदर कल बनाने के लिए टाटा स्टील अपने सभी कर्मचारियों की जीवन भर मदद करेगी”

वहीं टाटा के इस पहल की ट्वीटर पर काफी प्रशंसा हो रही है. कंपनी के द्वारा किए गए ट्वीट पर लाखों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे सराहनीय कदम बताया।

Share.
Exit mobile version