इंडियन प्रीमियम लीग का टाइटल स्पॉन्सर अब बदल चुका है। आईपीएल को अब नया टाइटल स्पॉन्सर मिल गया है।यानी अब 2022 से टूर्नामेंट अब TATA IPL के नाम से जाना जाएगा। इस बात की जानकारी आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने दी है।

बता दें कि आने वाला सीजन यानी आईपीएल 2022 को टाटा आईपीएल के नाम से जाना जाएगा। ब्रजेश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि वीवो ने अपने हाथ स्पॉन्सरशिप से खींच लिए हैं। और अब उसकी जगह टाटा हमारा नया टाइटल स्पॉन्सर होगा।

वहीं इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर रतन टाटा छाए हुए हैं।वहीं वीवो का फैंस जमकर मजाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर # TataIPL टॉप ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ लोग अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो ने साल 2018 में आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सर से खिलाड़ी खरीदे थे। इसके बाद मोबाइल कंपनी ने बीसीसीआई को हर साल 440 करोड़ रुपए देने थे। वीवो और बीसीसीआई का यह करार साल 2022 तक का था लेकिन बॉर्डर पर बढ़े भारत-चीन तनाव के चलते साल 2020 सीजन के लिए विवो ने स्पॉन्सरशिप स्किप कर दी और उसकी जगह dream11 आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सरशिप बना था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version