टेलीविजन के सबसे चर्चित शो के रुप में अपनी पहचान बना चुके गेम शो Kaun Banega Crorepati 12 इस बार नए रंग में दिखाई दे रहा है। कोरोना संकट के कारण देर से ही सही लेकिन इस शो ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। केबीसी एक ऐसा मंच प्रदान करता है जिसके माध्यम से कई लोग आम से खास बन गए। इन्हीं लोगों में से एक हैं नाज़िया नसीम। नाज़िया ने केबीसी के मंच पर कमाल कर दिया है।

चर्चा में क्यों हैं नाज़िया?
कौन बनेगा करोड़पती के सेट पर नाज़िया ने धमाल मचा दिया है। वो इस सीजन में करोड़पती बनने वाली पहली शख्सियत बन गई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की नाज़िया 1 करोड़ की रकम जीतने के बाद भी गेम में बनी हुई हैं और वो 7 करोड़ के प्रश्न तक पहुंच चुकी हैं. अब देखना होगा की उन्होने ये रकम जीती है या नहीं।

कैसे सामने आई खबर?
कौन बनेगा करोड़पती शो के मेकर्स ने नाज़िया के खेल का प्रोमो वीडियो जारी किया है। इसमें नाज़िया को 1 करोड़ की रकम जीतते दिखाया गया है. इसके बाद बिग बी उनके सामने 7 करोड़ का प्रश्न रखते हैं. नाज़िया इस प्रश्न को देखकर ज़रा भी नहीं घबराती हैं और वो कहती हैं-लाइफ में इतने रिस्क लिए हैं मैं, एक और सही. उनकी यह बात सुनकर बिग बी मुस्कुरा देते हैं.

Share.
Exit mobile version