Kerala Gold Smuggling Case: केरल (Kerala) के त्रिवेंद्रम (Trivandrum) में कांग्रेस के युवा (Youth Congress) कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल, केरल के विपक्षी दलों ने चर्चित गोल्ड तस्करी के मामले में सीएम विजयन (CM Vijayan) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश (Swapna Suresh) ने सीएम विजयन और उनके परिवार के सदस्यों का नाम लिया था, जिसके बाद विरोधी दल विजयन पर अधिक वार कर रहे हैं।

कांग्रेस ने किया जोरदार प्रदर्शन

इसी कड़ी में कांग्रेस मुख्यमंत्री विजयन के खिलाफ सड़कों पर उतरी और मुख्यमंत्री सचिवालय के पास विजयन के इस्तीफे की मांग करते हुए जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, कांग्रेस नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने आपको बचाने के लिए  पुलिस का गलत तरीके से उपयोग कर रहे है। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने अपनी तरफ से पुख्ता तैयारी की हुई थी।

कोझिकोड और कोट्टयम में विपक्ष का हल्लाबोल

उधर, दूसरी तरफ, कोझिकोड और कोट्टयम में भी युवा कांग्रेस और भाजपा की युवा इकाई के कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यलय तक विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें: Punjab New Excise Policy: पंजाब में 40% सस्ती होगी शराब, CM Mann ने ‘नई आबकारी नीति’ को दी मंजूरी

विपक्ष ने मांगा मुख्यमंत्री का इस्तीफा

यहां पर आपको बता दे कि मुख्यमंत्री विजयन के खिलाफ गोल्ड तस्करी मामले में नाम आने के बाद प्रदेश के विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री से तुरंत इस्तीफे की मांग की। साथ ही कहा कि सीएम इस मामले को राजनीतिक रंग देने में लगे हुए है।

कांग्रेस नेता ने लगाए ये आरोप

कांग्रेस नेता चेन्निथला ने बुधवार को कहा, “सीएम कार्यालय में राष्ट्र विरोधी गतिविधि हुई है, हम उनके इस्तीफे की मांग करते हैं। कोर्ट में जांच होनी चाहिए। हम केंद्रीय एजेंसियों पर भरोसा नहीं कर सकते, उनकी नापाक मंशा है, बीजेपी सीपीएम के साथ मिलीभगत है और कांग्रेस को कमजोर करना चाहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version