इन दिनों भोजपुरी एक्टर व गोरखपुर से सांसद रवि किशन सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। दरअसल, रवि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवि किशन रॉयल्टी का एक मुद्दा उठाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कह रहे हैं किजो लोग नहाते हैं पानी से, वो लिबास बदलते हैं हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी पसीने से नहाते हैं और वो इतिहास बदलते हैं । मोदी की तारीफ करते हुए इसी वीडियो पर आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पलटवार किया है।

दरअसल रवि किशन ने संसद में चल रहे शीतकालीन सत्र के दौरान कहा कि – आज मैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री की ओर से एक संदेशा है प्रधानमंत्री जी के लिए। वो यह था कि जो लोग नहाते हैं पानी से वो लिबास बदलते हैं। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी पसीने से नहाते हैं और वो इतिहास बदलते हैं। उनके इस वीडियो पर रोहिणी आचार्य ने लिखा कि किसानों को कुचल कर जो जश्न मनाया करते हैं, पसीने से इतिहास बदलने की वहीं बातें किया करते हैं।

रवि किशन के इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया यूजर अमन सिंह चिन्ना ने लिखा कि मोदी जी को ऐसे ही हीरो की जरूरत है। सुरेंद्र पाठक (@pathak_repoter) नाम के ट्विटर हैंडलर ने लिखा कि जिस देश की संसद में देश मे बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, आतंकवाद, किसान आत्महत्या, बलात्कार व देश की सुरक्षा के बजाय प्रधानमंत्री के नहाने पर चर्चा हो, वह देश विश्व गुरु बनने का दावा कर रहा है।

Gen Bipin Rawat’s funeral: मेरे पिता मेरे हीरो थे,उन्हें एक अच्छी विदाई देनी चाहिए- ब्रिगेडियर लिद्दड़ की बेटी आशना

वसीम अहमद नाम के यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा – कुछ ज्यादा ही हो गया। राजीव निगम (@apnarajeevnigam) नाम की यूजर लिखते हैं, “समस्त इंडस्ट्री इतनी दो रूपये की घटिया शायरी नहीं कर सकती रवि किशन.. आपकी मज़बूरी समझ सकता हूं। अनुरंजन (@anuranja56) नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि जहां खड़े हो कर ये जनाब शेरो शायरी कर रहे हैं, मुझे लगा वहां काम की बात होती है।

अभिषेक यादव (@yaduvanshiAbhi7) नाम के यूजर लिखते हैं कि ये AC मैं बैठने वालों को पसीना कब से आने लगा? कैलाश नाथ यादव (@kailasnathsp) नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि संसद में हीरोगिरी के अलावा जनता की बात भी किया करो। चंचल (@r_anchl) नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं कि – हे भगवान…. इन जैसे नेताओं को संसद में भेजा तो भेजा… ‘भेजा’ देकर क्यों नहीं भेजा? वीरेंद्र कुमार(@virendra_kumar77) राम जी गुर्जर लिखते हैं कि ये महोदय केवल पीएम साहब की तारीफ करने के लिए सांसद बने हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version