लालू यादव ने बुधवार को तारापुरा के ईदगाह मैदान पर एक अर्से बाद जनता को संबोधित किया। लालू यादव ने अपने संबोधन में बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर हल्ला बोला, उन्होंने तो यह तक कह दिया की जनता ने तेजस्वी यादव को अपना मुख्यमंत्री चुन लिया है। आपको बता दे लालू यादव अपनी पार्टी के राजद प्रत्याशी अरुण साह के लिए जनता से समर्थन मांग रहें थे। लालू यादव को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे।

लालू यादव ने नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए गोली वाले बयान पर पलटकर जवाब दिया, उन्होंने कहा कि आखिर हम नीतीश कुमार को क्यों मारेगे वह खुद ही मर जाएंगे। लालू यादव ने आगे कहा कि खड़गपुर को इन्होंने अनुमंडल बना दिया था, जदयू प्रत्याशी तो खुद बम कांड का आरोपी है।

इस वक्त बिहार में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले है, इन दो सीटों के लिए इस वक्त बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। सभी पार्टियों ने इन दो सीटों को जीतने के लिए अपना पूरा दम लगा दिया है। आखिर में देखने वाली बात यह होगी की कौन सी पार्टी इन दो सीटों को अपने नाम करेगी। सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार जोरसोर से कर रही है लेकिन लोगो की नजर केवल दो नेताओं पर है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव।

यह भी पढ़े- नवंबर महीने में त्योहारों के चलते 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, अभी निपटा लें अपने जरूरी काम

नीतीश कुमार जिन्होंने तारापुर में कुछ वक्त पहले जनसभा का आयोजन किया था, उसके बाद वह वापस चले गए थे। लेकिन आरजेडी ने तारापुरा में अपनी जनसभा आज बुलाई और सभी पार्टियों पर जमकर हल्ला बोला। आपको बता दे तारापुरा में लालू यादव ने आखिरी बार 2015 में चुनावी सभा को संबोधित किया था। इस बात को छह साल से अधिक हो चुका है, शायद इसी वजह से जब लालू यादव तारापुर पहुंचे तो ईदगाह का पूरा मैदान खचाखच भर गया। आम जनता उनकी एक झलक पाने के लिए मैदान तक चली आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version