भले ही यूपी में साढ़े तीन साल से योगीराज चल रहा हो। लेकिन सपा नेताओं को उससे कोई फर्ख नहीं पड़ता उन्हें लगता है कि अभी जैसे उनके अखिलेश भैया की सरकार है। उनकी शानो शौकत और रुकबे में की कमी नहीं हैं और वैसे गुंडई तो सपा नेताओं की पुरानी पहचान है। दरअसल, लखनऊ के गोमती नगर के फल मॉल के पास एक युवती की गाड़ी सपा नेता मनोज सिंह की ब़ड़ी गाड़ी से टकरा गई। फिर क्या था सपा नेता आगबबूला हो गए। नेता जी युवती से मारपीट पर आमादा हो उठे। वहीं सपा नेता के गुर्गों ने युवती बदसलूकी भी की। पीडित युवती के भाई का कहना है कि उसका भाई अपने को ऑफिस से लेकर आ रहा था। गाड़ी में हल्की सी टक्कर की वजह से सपा नेता ने अपने गुर्गों ने उसे जमकर पीटा।

हल्की टक्कर से नाराज हुए सपा नेता

सपा नेता मनोज सिंह को इस बात का जरा भी खौफ नहीं था कि जो बलवा वो गोमती नगर के 1090 चौराहे के पास कर रहे हैं महिलाओं की हरसंभव मदद के लिए उनके उनके अखिलेश भैया ने ही 1090 महिला हेल्पलाइन का शुभारंभ किया था। खैर सपा नेता मनोज सिंह को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा। मौके पर बवाल होता देख जब स्थानीय लोगों ने सपा नेता के गुर्गों को घेर लिया और उनकी गुंडई देख पथराव करने लगे तो तब जाकर सपा नेता अपने गुर्गों समेत वहां से रफूचक्कर हो गए। 

महिला सुरक्षा के दावों पर सवाल

इंस्पेक्टर गोमतीनगर धीरज कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस के पहुंचने पर सपा नेता क्षतिग्रस्त गाड़ी मौके पर छोड़कर अपने समर्थकों के साथ जा चुके थे। सपा नेता की गाड़ी में चालक भी नहीं था, जिसके बाद उस वाहन को पुलिस थाने लेकर आई। दूसरी तरफ महिला सुरक्षा का दम भरने वाले और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर लगातार योगी सरकार पर हमलावर रहे अखिलेश यादव के नेता ने जिस तरह की गुंडई एक युवती से की है। वो सपा की कथनी और करनी पर सवाल खड़े करती है।

Share.
Exit mobile version