Maharashtra: महाराष्ट्र के सांगली जिले में सोमवार को एक ही परिवार के नौ लोगों का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृश्या में यह मामला आत्महत्या का मालुम होता है।

महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक ही परिवार के 9 सदस्यों के मृत पाए जाने से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। यह घटना कैसे हुई? इस बारे में स्थानीय पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शवों का पंचनामा किया जा रहा है। इस बात की भी छानबीन की जा रही है कि यह एक सामूहिक आत्महत्या है या फिर इन सभी 9 लोगों की हत्या की गई है।

हालांकि, प्राथमिक जानकारी के अनुसार सांगली के मिरज इलाके में रहने वाले दो भाइयों के संयुक्त परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है।

घर में मिली 9 लोगों की लाशें

महाराष्ट्र के सांगली जिले के मिराज इलाके में स्थित अंबिकानगर इलाके के एक घर में इन सभी 9 लोगों की लाशें मिली हैं। माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे नाम के दो सगे भाइयों के पूरे परिवार की यह सभी लाशें हैं। घटनास्थल पर सांगली की पुलिस मौजूद है। छानबीन में अभी तक किसी के शरीर पर जख्म का कोई निशान नहीं मिला है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक संभवत दोनों भाइयों के परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है।

ये भी पढ़ें: Hemkund Sahib: उत्तराखंड में भारी बर्फबारी व बारिश, हेमकुंड साहिब यात्रा स्‍थगित

मौके से बरामद किया गया है सुसाइड नोट

लोहिया ने कहा कि माणिक वानमोर के घर में छह शव पाए गए जो उनका अपना, उनकी पत्नी, मां, बेटी, बेटे और भतीजे (पोपट वानमोर के बेटे) के थे, जबकि पोपट वानमोर, उनकी पत्नी और बेटी के शव दूसरे निवास में पाए गए। पुलिस को दोनों जगहों से सुसाइड नोट बरामद हुए हैं और वह उनका विश्लेषण कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा, ”सुसाइड नोट के आधार पर कहा जा सकता है कि उन्होंने बहुत अधिक कर्ज़ लिया हुआ था। हालांकि, हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version