उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निवास स्थान के सामने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश करी, यह देख लोग उसे फौरन नजदीकी हस्पताल में लेकर गए। युवक का नाम विमलेश कुमार बताया जा रहा हैं और वह उत्तर प्रदेश में मैनपुर जिले का निवासी हैं।

युवक से जब पूछा गया की आपने सीएम हाउस के बाहर आत्महत्या करने का क्यों प्रयास किया। इसपर विमलेश ने बताया कि समाजवादी पार्टी के एक नेता ने उसके खेत और जमीन पर कब्जा कर लिया हैं, विमलेश ने अब तक किसी को समाजवादी पार्टी के उस नेता का नाम नहीं बताया हैं।

यह भी पढ़े- क्या देश की राजधानी में होगी बिजली गुल? जानिए क्या दावे कर रही हैं सरकारें

विमलेश के अनुसार समाजवादी पार्टी के नेता ने उसकी जमीन को बेच दिया हैं, इसकी शिकायत करने के लिए विमलेश डीएम, एसडीएम के पास भी गया लेकिन उन्होंने भी इस मामले में उसका साथ नहीं दिया और ना ही किसी भी तरह की कार्यवाही करी। जिसके बाद वह हार कर दो बार सीएम हाउस में गुहार लगाने के लिए भी आया, लेकिन यहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। कमलेश ने कहा कि वह तीसरी बार सीएम हाउस आया था और सीएम योगी से मुलाकात करना चाहता था। व्यक्ति को सीएम से मिलने की इजाज़त नहीं मिली, बस एक आश्वासन दिया गया की उसके मामले की कार्यवाही करवाई जाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version