नई दिल्ली: लेबनान की नागरिक व पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा एक बार फिर सुर्खियो में है. अपने ट्विट को लेकर चर्चा में आई मिया ने नए कृषि कानूनों को लेकर एक और ट्विट किया है। हालांकि उनका नया ट्विट ट्रोलर्स के लिए है. इससे पहले किसान आंदोलन के समर्थन में ट्विट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आई मिया खलीफा पर पैसा लेने का आरोप लगा था, जिसको लेकर उन्होने फिर से अपनी बात रखी है।

ट्रोलर्स पर लाल हुई मिया खलीफा:
नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे किसानों के समर्थन में मिया खलीफा ने ट्विट किया था, जिसके बाद उनकी कुछ लोगों ने जमकर खिंचाई हुई थी। वहीं इस ट्विट के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बावजूद मिया पर कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होने तंज कसते हुए लिखा है कि, वह तब तक ट्वीट करती रहेंगीं जब तक उन्हें पैसे नहीं मिल जाते.

अमांडा सर्नी के ट्वीट को मिया ने किया था रिट्वीट:
मिया खलीफा ने ये बातें अमेरिकी एक्ट्रेस अमांडा सर्नी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कही है। बता दें कि अमांडा सर्नी ने भी किसानों के आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसके बाद वो भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। अमांडा ने लिखा कि, ‘यह सिर्फ तंग करने के लिए है. मेरे कई सवाल हैं…मुझे कौन पैसे दे रहा है? मुझे कितना पैसा मिल रहा है? मैं अपने इनवॉयस कहां भेजूं? मुझे पैसे कब मिलेंगे? मैंने खूब ट्वीट किए हैं…क्या मुझे एक्स्ट्रा पैसे मिलेंगे?’

किसान आंदोलन के समर्थन में सिर्फ मिया खलीफा ही नही कई बड़ी हस्तियों ने भी ट्विटकर सरकार से किसानों की मांग को मानने व उनके अधिकार से वंचित न करने का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की थी, जिसके बाद ट्रोलर्स ने काफी ट्रोल भी किए थे।

Share.
Exit mobile version