उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, सियासत का स्तर नीचे गिरते जा रहा है। एक बार फिर से चुनावों से पहले धर्म वाली राजनीति शुरू हो चुकी है, बीते दिन उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने मुसलमानों और मदरसों को लेकर एक विवादित बयान दिया।

मदरसों पर मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने दिया विवादित बयान

मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने बयान दिया कि मदरसों के अंदर आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है और यह आतंकवाद के नए अड्डों के रूप में तब्दील हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति मदरसों से निकलता है वह व्यक्ति आतंकी बनता है, उनकी सोच आतंकियों वाली होती है। अगर मेरा बस चले तो में देश के हर एक मदरसे को हमेशा के लिए बंद कर दूंगा।

रघुराज सिंह ने कहा कि हमें आतंकियों का मुंह उसी तरह कुचल देना चाहिए जैसे हम सांप का फन कुचलते हैं। उन्होंने कहा पहले उत्तर प्रदेश के अंदर 250 मदरसे थे लेकिन आज 22,000 मदरसे बनाए जा चुके हैं। रघुराज सिंह ने आगे कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से वानी निकला था, वह भी जम्मू कश्मीर के मदरसे से पढ़कर आया था। आज के वक्त में जितने भी आईएसआई के एजेंट हैं वे सब मदरसे से पढ़कर निकले हुए हैं।

यह भी पढ़े- केरल के सीएम का ऐलान- 1.59 लाख मछुआरों के परिवारों को 3 हजार रुपये की सहायता देगी सरकार

मंत्री रघुराज सिंह ने केरल सरकार पर भी किया हमला

रघुराज सिंह केवल मदरसों पर नहीं रुके, उन्होंने केरला की वामपंथी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत के उस कोने में इस्लामिक वाद चल रहा है, केरल में हिंदू बहु-बेटियों के साथ आज भी अत्याचार हो रहा है। रघुराज सिंह ने आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विनती करूंगा की वह केरल सरकार को भंग करें और वहां राष्ट्रपति शासन की घोषणा करें।

यह धर्म से जुड़े विवादित बयान केवल रघुराज सिंह ही नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी दे रहे हैं, उन्होंने अपने बयानों में जिन्ना का मुद्दा उठाकर हिन्दू मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं, उन्होंने ने भी अपनी रैलियों में कब्रिस्तान और अब्बाजान जैसे शब्दों का उपयोग किया है ताकि वह सभी हिन्दू मतदाताओं को अपने साथ जोड़े रहें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version