MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने जन्मदिन के मौके पर मंदिर के आकार का केक काटा। जिसपर अब बवाल मचा हुआ है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। सीएम का कहना है कि “कांग्रेस का भगवान की भक्ति से कोई लेना देना नहीं है। वह बुगला भगत है। इनकी पार्टी कभी श्री राम मंदिर का विरोध करती थी। आप केक पर हनुमान जी बना रहे हैं और फिर काट भी रहे हैं। यह सनातन परंपरा और हिंदू धर्म का अपमान है, जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा।”

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना

कमलनाथ ने अपने जन्मदिन पर मंदिर के आकार का केक बनाया जिस पर हनुमान जी भी बने हुए थे। यह केक कमलनाथ ने अपने छिंदवाड़ा स्थित घर में काटा। इस केक पर भगवा झंडा और हनुमान जी की फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह के बयान सामने आए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “कांग्रेस को वोट के लिए हनुमान जी की याद आ जाती है। केक पर हनुमान जी बनाए जाते हैं क्या? यह धर्म का अपमान है और सनातन धर्म का अपमान है।”

Also Read: Azam Khan: हाईकोर्ट से आजम खान को मिला बड़ा झटका, हेट स्पीच मामले में खारिज की याचिका

खंड में बनाया केक

बता दें कि, कमलनाथ ने अपने गृह नगर छिंदवाड़ा के तीन दिवसीय दौरे के दौरान उनके समर्थकों ने अग्रिम तौर पर उनका जन्मदिन मनाया था। उनका जन्मदिन 18 नवंबर को आता है। इसी बीच भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कमलनाथ पर आरोप लगाया जिसका वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ऑप्टे ने बताया कि केक कमलनाथ द्वारा नहीं काटा गया था। वीडियो में देखा गया कि के खंड में बना है। निचले खंड पर लिखा है हम हैं छिंदवाड़ा वाले। इसके ऊपर दूसरे खंड में लिखा है जीवेत शरद: वहीं तीसरे खंड में लिखा हुआ है कमलनाथ और चौथी लेयर पर जननायक लिखा हुआ है।

Also Read: Namrata Malla Video: बोल्ड ड्रेस में नम्रता ने मचा दी सनसनी, अदाएं देख कायल हुए फैंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version