MP News: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक सनसनी खबर सामने आई है। यात्रा में संभावित बेम धमाके को लेकर एक खत के सामने आने के बाद से उथल पुथल मच गयी है। कहा जा रहा है कि मध्यप्रदेश में इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में देर रात को गुजराती स्वीट्स पर एक खत आया था। इस खत में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बम धमाके की बात कही गयी है। इस खत के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना हो गया है। यह लेटर गुजरात स्वीट्स पर डाक के जरिये आया था।

एसपी दिनेश अग्रवाल ने दी जानकारी

एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि ” जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के गुजरात स्वीट्स पर बीती रात पोस्ट से एक पत्र आया था। जब स्वीट्स के मालिक ने सुबह इस खत को खोलकर देखा तो उसमे लिखा था कि “राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता भी इस बात को लेकर संदेह जाहिर कर चुके हैं कि मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा के आते ही भाजपा सरकार सुनियोजित तरीके से उस यात्रा को खराब करने के लिए साजिश रचेगी। हालांकि भाजपा इस इल्जाम को सिरे से नकार चुकी है।

Must Read: Farooq Abdullah ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा, उमर के हाथों आ सकती है कमान

महात्मा गांधी के प्रपौत्र भी हुए शरीक

शुक्रवार को कांग्रेस सांसद ने महाराष्ट्र के बालापुर से भारत जोड़ो यात्रा के अगले चरण की शुरुआत की। इस यात्रा में महात्मा गाँधी के प्रपौत्र और लेखक तुषार गाँधी ने भी शिरकत की। पदयात्रा पर निकले राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 नवंबर को महाराष्ट्र पहुंची थी। इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी मध्य प्रदेश भी जा सकते हैं।

Must Read: No Money For Terror: PM Modi ने अप्रत्यक्ष रूप से साधा पाकिस्तान पर निशाना, कहा- ‘कुछ देश विदेश नीतियों के तहत आतंकवाद का करते हैं समर्थन’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version