MP News: मध्य प्रदेश की राजनीति में इस समय हलचल मची हुई हैं। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा हैं। उन्होंने पत्र में भ्रष्टाचार पर कार्रवाई ना करते हुए सिर्फ जनता में जीरो टॉलरेंस को लेकर बयानबाजी करने का आरोप लगाया। बता दें कि डॉक्टर गोविंद सिंह इन दिनों भिंड प्रवास पर हैं। उन्होंने सीएम शिवराज द्वारा लगातार अपने बयानों में जीरो टॉलरेंस की बात कहे जाने पर सवाल उठाया। अब उन्होंने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि “आप सिर्फ भ्रष्टाचार के ऊपर कार्रवाई करने के बारे में घोषणा करते हैं, दोषियों पर कार्रवाई नहीं करते।”

लूटपाट का आरोप

गोविंद सिंह ने पत्र में लिखा कि आज भिंड जिले के राजस्व, जिला पंचायत, खनिज, महिला एवं बाल विकास विभाग, खाद्य एवं सामाजिक न्याय विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, पोषण आहार प्रधानमंत्री आवास एवं मनरेगा योजनाओं के तहत करोड़ों की लूट प्रमाणित होने के बाद भी कलेक्टर भिंड सतीश कुमार एस चुप्पी साधे हुए हैं। अपने पत्र के जरिए डॉक्टर गोविंद सिंह ने पुलिस पर भी भ्रष्टाचार और अवैध वसूली का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा कि जिले के थाना प्रभारियों द्वारा गिट्टी, पत्थर, रेत, खनिज माफियाओं से लेकर अवैध उत्खनन करा कर लूटपाट की जा रही हैं।

Also Read- मात्र 100000 में खरीदें 5.55 लाख की Maruti Alto 800 CNG कार, आज ही लाएं घर

अवैध वसूली की जा रही

डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि थाना प्रभारियों द्वारा ट्रकों की गिनती कर प्रति ट्रक 5,000 से 15 हजारों रुपए की अवैध वसूली की जा रही है। उम्मीद जताई है कि जल्द मुख्यमंत्री अपनी विश्वसनीय एजेंसियों द्वारा उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने अपने पत्र में प्रशासन पर आरोप लगा है। भिंड जिले के तमाम विभागों में करोड़ों के घोटाले प्रमाणित होने के बावजूद भी कलेक्टर चुप्पी साधे हुए हैं और पुलिस पर माफियाओं के साथ मिलकर काम करने और अवैध वसूली करने के आरोप लगाए हैं।

Also Read- Flipkart से सामान मंगवाने वालों को लगा झटका, COD ऑर्डर पर देना होगा इतना एक्स्ट्रा चार्ज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version