मुम्बई के मशहूर इलाके लाल बाग से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। इस इलाके में अचानक से गैस लीक हो गई और आग लग गई। जिसकी वजह से 20 लोग घायल हो गये हैं। आग से घायल हुए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, 12 लोगों को किंग एडवर्ड मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार लोगों को ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग से लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हादसे में अभी तक किसी की भी जान जाने की खबर सामने नहीं आयी है और न ही किसी के नुकसान की कोई खबर सामने आयी है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

ये हादसा आज सुबह 7 बजे साराभाई मेंशन बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर हुआ है। इसी फ्लोर पर गैस लीक हो रहा था। जिसकी वजह से हादसा हो गया। बेहरहाल मामले की जांच चल रही है और घायलों का इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां और दो जंबो टैंकर भी मौजूद हैं। जिनसे आग पर काबू पाया जा रहा है। वही, घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है, फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। अचानक से हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version