आतंकी अपने नापाक इरादों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र के नागपुर में आरएसएस मुख्यालय समेत कई अहम ठिकाने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के निशाने पर है। इस बात का खुलासा खुद नागपुर के पुलिस कमिश्नर ने किया है। इस जानकारी के बाद सभी महत्वपूर्ण ठिकानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नागपुर के कुछ महत्वपूर्ण स्थान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के राडार पर है। उन्होंने बताया कि जैसे नागपुर के संवेदनशील ठिकानों की रेकी की है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक यह जानकारी मिलने के बाद सभी महत्वपूर्ण व संवेदनशील ठिकानों की सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। जिसमें संघ का मुख्यालय में शामिल है।हर तरफ पुलिस चौकसी बरत रही है।

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक आरएसएस मुख्यालय परिसर और उसके आसपास फोटोग्राफी और ड्रोन उड़ाने पर भी रोक लगा दी गई है इसी तरह से हम ठिकानों को लेकर भी सावधानी बरती जा रही है अमितेश कुमार ने बताया कि जैसे मोहम्मद से जुड़े आतंकियों ने करीब दो-तीन महीने पहले नागपुर में रेकी की थी। इसके बारे में अधिकारियों को बाद में पता चला। फिर भी नागपुर पुलिस के अधिकारियों ने जरूरी कदम नहीं उठाए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version