Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार काफी शानदार काम कर रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री भगवंत मान लगातार अपने प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक कल्याणकारी योजनाएं ला रहे है। इसके साथ पंजाब को आर्थिक मौर्चे पर भी आगे लेकर जाने के लिए सीएम मान काफी मेहनत कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम मान ने राज्य में निवेश को बढ़ान के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। बताते चले कि सीएम मान इस वक्त दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम मान ने शनिवार को राष्ट्रपति दौपद्री मुर्मू से मुलाकात की।

राष्ट्रपति दौपद्री मुर्मू से मिले सीएम मान

राष्ट्रपति दौपद्री मुर्मू से मिलने के बाद सीएम मान ने कहा कि उनके साथ ये मेरी शिष्टाचार मुलाकात थी। सीएम मान ने कहा कि मैंने उन्हें पंजाब आने के न्योता दिया है। हम उन्हें पंजाब का रहन-सहन और खान-पान के बारे में बताएंगे। पंजाब की महिलाएं फुलकारी बनाती है। हस्तशिल्प करती है,इसलिए मैंने उन्हें पंजाब आने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: मान सरकार ने अस्थाई शिक्षकों को किया परमानेंट, केजरीवाल ने दूसरे राज्यों से की ये खास अपील

जर्मनी के दौरे पर सीएम मान

वहीं, आपको  बता दें कि सीएम मान कल से जर्मनी के दोरे पर रहेंगे। सीएम मान ने कहा कि कुछ जर्मन कंपनियां हैं, जो पंजाब में निवेश करना चाहती है। इनमें मर्सिडीज का नाम भी शामिल है, वे पंजाब में निवेश करना चाहती है, इसलिए मैं  जर्मनी जाकर उन्हें पंजाब में निवेश लिए कहूंंगा, ताकि पंजाब में निवेश हो और पंजाब में आर्थिक मोर्चे पर काफी तरक्की हो।

विकास को आगे लेकर जा रही सरकार

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आप सरकार शानदार काम कर रही है। हाल में मान सरकार ने पंजाब के हर घर को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के वादे को पूरा किया है। इसके साथ ही सीएम मान ने कई कल्याणकारी योजनाओं को जनता के समक्ष रखा है। आप सरकार के द्वारा तेजी से पंजाब के विकास को आगे बढ़ाने के जिम्मा है, जिसको लेकर सीएम मान और आप सरकार प्रतिबद्ध नजर आ रहे हैं।

Also Read: Queen Elizabeth II Death: महारानी एलिजाबेथ के निधन पर इंग्लैंड में सभी खेलों को किया गया रद्द

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version