Rahul Gandhi Appearing Before ED: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष (Former Congress President) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज, सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) (ED) के सामने पेश होंगे। बता दें कि राहुल की ये पेशी कथित नेशनल हेराल्ड केस (National Herald case) में हुई है। राजनीतिक गलियारों में इस केस को लेकर काफी चर्चा है। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल के घर (Rahul house) के बाहर पुलिस की तरफ से सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए है। तो वहीं, दूसरी ओर, ईडी के दफ्तर (ED office) के बाहर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

पोस्टरों के जरिए कांग्रेस ने दिए जवाब

ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल के घर के सामने एक पोस्टर लगाया गया है। जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्टर में राहुल की तस्वीर के साथ लिखा है- सत्य झुकेगा नहीं। इसके अलावा राहुल के घर के बाहर कुछ अन्य पोस्टर भी लगाए गए हैं, जिसमें लिखा गया है- डियर मोदी एंड अमित शाह, ये राहुल गांधी है, झुकेगा नहीं। आई एम नोट सावरकर, आई एम राहुल गांधी और एक अन्य पोस्टर में लिखा है- राहुल जी संघर्ष करो, हम आपके साथ है।

ये भी पढ़ें: Congress Political Crisis: कांग्रेस को लगे एक के बाद एक बड़े झटके, इन नेताओं ने छोड़ा पार्टी का ‘हाथ’

राहुल गांधी के समर्थन में कई नेताओं ने दिया बयान

इधर, राहुल की ईडी के सामने मनी लांड्रिंग केस में पेशी से पहले कांग्रेस दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन के चलते कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में भी लिया गया है। यहां पर आपको बता दें कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा आज नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के सामने पेश होने से पहले पार्टी नेता और उनके भाई राहुल गांधी के आवास पर पहुंचीं। उधर, राहुल गांधी के समर्थन में कई कांग्रेस नेताओं ने अपना बयान जारी किया है। साथ ही राहुल की पेशी से पहले उनके लिए भारी समर्थन जताते हुए उनके लिए बड़े बयान जारी किए है।

दिग्विजय सिंह ने दिया ये बयान

ऐसे में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब-जब भाजपा और मोदी डरते हैं वे पुलिस को आगे करते हैं। आगे हम जनता की लड़ाई लड़ेंगे। ये केस है ही नहीं… कोई FIR है क्या? यह केस तो मोदी सरकार ने 2014 में शुरू किया और उन्हीं की सरकार ने बिना कोई प्रमाण मिले केस को समाप्त कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version