कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस साल दिसंबर में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार करने आज गुजरात पहुंचे। इस मौके पर अपनी पार्टी के विचार-मंथन सत्र के लिए शनिवार को राहुल गांधी ने यहां द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की।

राहुल गांधी यहां गुजरात कांग्रेस द्वारा आयोजित विचार-मंथन सत्र, चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए आए हैं, जो शुक्रवार से शुरू हुआ और रविवार को समाप्त होगा। आज दोपहर के करीब एक हेलीकॉप्टर में द्वारका पहुंचने से पहले राहुल गांधी एक विशेष विमान से जामनगर हवाई अड्डे पर उतरे। द्वारका शहर के पास हेलीपैड पर गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा और विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखराम राठवा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया।

उसके बाद, राहुल गांधी भगवान कृष्ण को समर्पित प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए पारंपरिक लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। मंदिर के अंदर,राहुल गांधी ने भगवान द्वारकाधीश की पूजा की और एक धार्मिक अनुष्ठान में भी भाग लिया। भगवान कृष्ण को प्रणाम करने के बाद, राहुल गांधी ने मंदिर के पास एक डाइनिंग हॉल में स्थानीय पार्टी नेताओं के साथ नाश्ता किया। इसके बाद वह पार्टी के चिंतन शिविर स्थल के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़े : क्या आप भी आधार कार्ड फ्रेंचाइजी से पैसे कमाना चाहते है ? तो जान जाइये प्रोसेस

इससे पहले राहुल गांधी ने 2017 में राज्य विधानसभा चुनावों से पहले द्वारकाधीश मंदिर का दौरा किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.
Exit mobile version